पति के लिए छोड़ा अपना मुस्लिम धर्म, खूबसूरती देख होगी हैरानी! रखती है काफी अच्छी सोच


दोस्तों वर्तमान समय में प्यार के बीच में धर्म का फासला अब बड़ा फासला नहीं माना जाता है, क्योंकि जो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं। वह अपने साथी के लिए अपने धर्म को त्याग कर दूसरा धर्म अपनाने से परहेज नहीं करते हैं, चाहे वह कोई आम आदमी हो या फिर टीवी जगत के बड़े सेलिब्रिटी हमें कई ऐसे उदाहरण देखने को मिलते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपने पति के लिए इस्लाम धर्म छोड़ दिया है और उसने हिंदू धर्म अपना लिया है। आइए इस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से जानते हैं, दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री रूबीना दिलाईक है, जो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

वह दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं, इन्होंने अभिनव शुक्ला से शादी रचाई है, लेकिन क्या आप यह जानते हैं रूबीना दिलाइक ने शादी के बाद इस्लाम धर्म को त्याग कर हिंदू धर्म अपनाया है और यह बिल्कुल सच है। रूबीना दिलाईक टीवी जगत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अब तक बहुत से हिट टीवी सीरियल में काम किया है l रुबीना का सबसे लोकप्रिय शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' है जिसमें उन्होंने एक किन्नर का किरदार निभाया था।

इसके अलावा उन्होंने बहुत से टीवी सीरियल में भी काम किया है उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है, रूबीना दिलाईक दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है l इनका जन्म 26 अगस्त 1987 को शिमला में हुआ था। इस समय उनकी उम्र 32 वर्ष हो चुकी है और इस उम्र में भी वह काफी आकर्षक और स्टाइलिश दिखती हैं, उन्होंने साल 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाई थी और अब वह अपने पति के साथ काफी खुशी खुशी जीवन बिता रही हैं।
दोस्तों आपको इस अभिनेत्री के बारे में क्या कहना है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment