भोजपुरी में यदि बनाई जाए रामायण तो ये एक्ट्रेस बन सकती है सीता, देखें राम-रावण का रोल

दोस्तों इस समय सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर काफी चर्चा हो रही है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण भारत की सबसे महंगी बजट वाली फिल्म साबित होगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट लगभग 600 करोड़ रुपए के आस पास होगा। आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि अगर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रामायण फिल्म बनाई जाएगी, तो राम रावण और सीता के किरदार में कौन से कलाकार फिट हो सकते हैं।
राम का किरदार
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ भगवान राम के किरदार के लिए सबसे बेहतर साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि अगर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रामायण फिल्म बनाई जाए तो और दिनेश लाल यादव राम के किरदार को बखूबी निभा सकते हैं।
सीता का किरदार
आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और आकर्षक फिगर वाली अभिनेत्री हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी सादगी काफी ज्यादा मशहूर है। अगर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रामायण बनाई जाती है, तो आम्रपाली दुबे को माता सीता का किरदार दिया जा सकता है।
रावण का किरदार
रावण के किरदार के लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम अभिनेता खेसारी लाल यादव सबसे फिट रहेंगे क्योंकि उनकी बॉडी बेहद आकर्षक है और वह रावण के किरदार में काफी जंचते हुए नजर आएंगे।
दोस्तों आप के हिसाब से कौन सा किरदार सबसे अच्छा रहेगा? हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment