अजय देवगन की लाड़ली ने पहने ऐसे कपडे, राह चलते लोगों ने कह दिया भला बुरा!


बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां मौजूद है, जो अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं। हाल ही में अजय देवगन की बेटी जुहू किनारे टहलती नजर आई थीं, लेकिन उनकी तरफ किसी का ध्यान नहीं था बल्कि अजय देवगन की बेटी के कपड़े पर सभी लोग ध्यान दे रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने गोल गले की टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई थी और बालों को स्टाइलिश करके वह बहुत सुंदर दिख रही थी। कुछ ही दिन पहले यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूम रही थी l लेकिन वह अपने कपड़ों और स्टाइल की वजह से चर्चा में नहीं थी। बल्कि सोशल मीडिया पर लोग उनकी तस्वीरों को लेकर भद्दे कमेंट कर रहे थे।

आपको बता दें कि इस समय अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही है और वह कभी-कभी ही भारत आती हैं। अजय देवगन और काजोल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और उनके बीच अभी भी प्यार बना हुआ है। न्यासा देवगन फिलहाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहती हैं, वह इस समय अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं l लेकिन जिस तरह से वह हर बार मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा लगता है कि वह जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म में काम करती हुई नजर आएंगी।

न्यासा देवगन अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होती रही है, कई बार लोग उन्हें शॉर्ट ड्रेस पहनने के कारण ट्रोल कर चुके हैं, इसके अलावा कई बार उन्हें उनके सांवले रंग के कारण ट्रोल किया जा चुका है।
दोस्तों आपको इस बारे में क्या कहना है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment