17 की उम्र में ही माता-पिता ने करवा दी थी शादी! 16 वर्षो बाद अब हो चुका तलाक


बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जो शादी के कुछ सालों बाद तलाक लेकर अकेली जिंदगी काट रहे हैं, आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड की एक ऐसी ही सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय तीन बच्चों की मां है और शादी के 16 साल बाद इन्होंने अपने पति को तलाक देकर अकेले रहने का फैसला किया है।

दोस्तों तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि आज हम आपको जिस महिला सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, वह कोई और नहीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर हैं, जिनका जन्म 23 मार्च 1981 को उत्तर प्रदेश के शहर लखनऊ में हुआ था। इस समय इनकी उम्र 38 साल हो चुकी है लेकिन इनको देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है कि यह 3 बच्चों की मां है।

आपको बता दें कि कनिका कपूर ने 1997 में डॉ राज चंदोक से शादी रचाई थी, तब कनिका कपूर की उम्र मात्र 17 साल थी इस समय इनकी दो बेटियां हैं, जिनका नाम आयाना और समारा है। इसके साथ ही उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम युवराज है। शादी के 16 साल बाद साल 2012 में कनिका कपूर और राज चंदोक ने तलाक लेने का फैसला लिया।

पिछले 16 साल से कनिका कपूर अकेले ही जीवन बिता रही थी और अपने तीनों बच्चों का अकेले ही पालन पोषण कर रही हैं। वह अपने माता-पिता के साथ रहती हैं, आपको बता दें कि कनिका कपूर बॉलीवुड की एक मशहूर सिंगर है, इन्होंने अपने सिंगिंग करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं।
दोस्तों आपको इस महिला सिंगर के बारे में क्या कहना है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment