रील लाइफ बहनों से ये 5 अभिनेता कर बैठे प्यार, नाम जानकर होगी हैरानी!

बॉलीवुड कलाकारों और टीवी कलाकारों के बीच अक्सर एक साथ काम करते हुए काफी ज्यादा लगाव हो जाता है और कई बार यह लगाओ प्यार में बदल जाता है। आज हम आपको टीवी जगत के 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी ऑनस्क्रीन बहन से ही असल जिंदगी में प्यार कर बैठे थे।
1. नीरज मालवीय
टीवी सीरियल मेरे अंगने में अभिनेता नीरज मालवीय और चारू आसोपा ने भाई-बहन का किरदार निभाया था लेकिन रियल लाइफ में यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे।
2. शिविन नारंग
धारावाहिक वीर की अरदास वीरा में अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी ने शिविन नारंग की बहन का किरदार निभाया था लेकिन रियल लाइफ में यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे।
3. मयंक
टीवी सीरियल तू सूरज मैं सांझ पिया में अभिनेत्री रिया शर्मा ने मयंक के बहन का किरदार निभाया था लेकिन मयंक वास्तव में रिया शर्मा को चाहने लगे थे।
4. अमन वर्मा
टीवी सीरियल शपथ में अभिनेत्री वंदना लालवानी ने अमन वर्मा की बहन का किरदार निभाया था लेकिन रियल लाइफ में यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।
5. रोहन मेहरा
रोहन मेहरा ने यह रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनेत्री कांची सिंह के भाई का किरदार निभाया था लेकिन वास्तव में यह एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और उन्होंने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था।
दोस्तों आपको इन जोड़ियों के बारे में क्या कहना है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment