ये 5 अभिनेत्रियां अपनी माँ से भी ज्यादा हो चुकी है मशहूर, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

दोस्तों आज हम आपको 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मां से भी ज्यादा नाम कमा रही है तो आइए उन अभिनेत्रियों के नाम जानते हैं।
5. आलिया फर्नीचरवाला
आलिया फर्नीचरवाला ने इसी साल रिलीज हुई सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है आलिया अपनी पहली ही फिल्म से बेहद ही मशहूर हो गई है और इस फिल्म में आलिया बहुत खूबसूरत और क्यूट नजर आई थी उनकी दमदार एक्टिंग से दर्शक काफी ज्यादा प्रभावित है और एक्टिंग की दुनिया में आलिया ने अपनी मां पूजा बेदी से काफी ज्यादा नाम कमाया है।
4. कोंकणा सेन शर्मा
बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा की मां अपर्णा सेन एक अभिनेत्री रह चुकी है और वह एक स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर भी है कोंकणा सेन शर्मा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उन्हें 4 फिल्मफेयर अवार्ड के साथ-साथ 2 नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है और फिल्म इंडस्ट्री में वह अपनी मां से भी ज्यादा नाम कमा रही हैं।
3. श्रुति हासन
साउथ और बॉलीवुड की बेहद मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन अपनी खूबसूरती की वजह से बेहद ही मशहूर है। श्रुति हासन की मां सागरिका भी एक अभिनेत्री रह चुकी है जो कि साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है लेकिन, श्रुति ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी मां सागरिका से भी ज्यादा नाम कमाया है।
2. सारा अली खान
सारा अली खान बॉलीवुड की बेहद मशहूर और युवा अभिनेत्री हैं जिन्होंने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू किया है और डेब्यू फिल्म के बाद से ही सारा की लोकप्रियता टॉप अभिनेत्रियों की जैसी हो गई है और फिल्म इंडस्ट्री में सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह से ज्यादा नाम कमाया है।
1. कीर्ति सुरेश
कीर्ति सुरेश साउथ इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है जो कि दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की कर रही हैं। कीर्ति सुरेश की लोकप्रियता काफी अधिक हो चुकी है और एक्टिंग की दुनिया में कीर्ति सुरेश ने भी अपनी मां मेनका से भी ज्यादा नाम कमाया है बता देते कीर्ति सुरेश की मां मेनका भी एक अभिनेत्री रह चुकी हैं जिन्हें ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली थी।
दोस्तो आप सभी को हमारी यह जानकारी कैसी लगी कृपया, कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment