यदि घरवाले मान गए होते तो ये अभिनेत्री होती अक्षय खन्ना की पत्नी,पहले पति से हो चुका तलाक


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां बॉलीवुड है, जिन्होंने एक दूसरे के साथ शादी रचाई है और लोगों के लिए एक नई मिसाल पेश की है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके यदि घरवाले मान जाते तो अक्षय खन्ना इस अभिनेत्री के पति बन सकते थे आईए इस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से बात करते हैं।

दोस्त मरीज अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी करिश्मा कपूर है, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी थी। करिश्मा कपूर ने साल 2004 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी रचाई थी l लेकिन इनकी शादी सफल नहीं हो सकी और शादी के बाद अक्सर इन दोनों के बीच घरेलू हिंसा की खबरें सामने आती रहती थीं।

खबरों की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना करिश्मा कपूर को काफी ज्यादा पसंद किया करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे। अक्षय खन्ना ने अपनी शादी का प्रस्ताव करिश्मा के घर वालों के सामने भी रखा था l लेकिन करिश्मा कपूर की मां को यह रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था। जिसके कारण अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी नहीं हो सकी, अगर उनके घरवाले मान जाते तो आज करिश्मा कपूर के पति अक्षय खन्ना होते।
दोस्तों आपको इन दोनों के बारे में क्या कहना है? अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment