मां कर चुकी है तीन-तीन शादियां, बेटे ने रचाई खुद से 13 साल छोटी लड़की से शादी!


बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर ने पिछले साल यह साबित कर दिया है कि वह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीनों खानों से ज्यादा कमाई कर सकते हैं। शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह ने दुनिया भर में करीब 300 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह सुपरहिट फिल्म रही और अब शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर की खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत कपूर को अपने पति शाहिद कपूर के साथ बांद्रा में देखा गया, अक्सर ही यह कपल कभी जिम, कभी रेस्टोरेंट और कभी एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आ ही जाते हैं और ऐसे में एक बार फिर शाहिद और मीरा को जिम में वर्कआउट खत्म करने के बाद सपोर्ट किया गया जहां वह अपना वर्क आउट खत्म कर के जिम के बाहर आ रहे थे इस दौरान दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिली।

मां ने की तीन तीन शादियां


आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम 90 के दशक के बॉलीवुड फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी हैं, जिन्होंने एक दो नहीं बल्कि तीन तीन शादियां की है। नीलिमा ने सबसे पहले सन 1975 में इंडियन वोकलिस्ट राजा अली खान से शादी की थी लेकिन, 1984 में उन्होंने उनसे तलाक ले लिया। और राजा अली से तलाक लेने के बाद नीलिमा अजीम ने सन 1989 में बॉलीवुड एक्टर पंकज कपूर से शादी की जिस दौरान शाहिद कपूर और एक बेटी सनाह कपूर का जन्म हुआ, लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई जिस कारण दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर लिया।
नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर से तलाक लेने के बाद सन 1989 में एक्टर राजेश खट्टर से शादी कर ली। राजेश खट्टर से शादी करने के बाद उन्होंने ईशान खट्टर को जन्म दिया, लेकिन उनकी तीसरी शादी भी नहीं चल पाई और आज वह अपने बच्चों के साथ बेहद खुश हैं।
अब बेटा 13 साल छोटी पत्नी के साथ है खुश
लेकिन क्या आप सभी लोग यह जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत उनसे उम्र में लगभग 13 साल छोटी हैं इन दोनों ने साल 2015 में शादी की थी और अब इन दोनों के दो बच्चे हैं उनकी बेटी का नाम मिशा कपूर है तो, वहीं बेटे का नाम जैन कपूर है और उम्र में इतना फैसला होने के बावजूद भी यह दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।
दोस्तों आप सभी को हमारी यह जानकारी कैसी लगी कृपया, कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं ।

No comments:

Post a Comment