आलिया भट्ट के भाई की बॉडी है सलमान खान से भी दमदार! तस्वीरें देखकर आप भी करोगे तारीफ़

आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने बेहद कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। आज आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्हें अपनी शानदार एक्टिंग के लिए कई बड़े-बड़े अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।
आलिया भट्ट ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी एक फिल्म बना दिया था, आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं। आप आलिया भट्ट और उनके पिता के बारे में जानते हैं, लेकिन क्या आप आलिया भट्ट के भाई के बारे में जानते हैं जिनकी बॉडी सलमान खान से भी खतरनाक है।
अगर आप आलिया भट्ट के भाई को नहीं जानते हैं तो आज इस पोस्ट के माध्यम से आपको उस भाई के बारे में बताने जा रहे हैं, दोस्तों आलिया भट्ट के भाई का नाम राहुल भट्ट है। राहुल भट्ट, आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट की पहली पत्नी के बेटे हैं, जबकि आलिया भट्ट महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी हैं।
इस तरह से यह दोनों रिश्ते में सौतेले भाई बहन लगते हैं, आपको बता दें कि राहुल भट्ट बॉडी बिल्डिंग के काफी ज्यादा शौकीन हैं और वह मुंबई में कई जिम चलाते हैं और सबको फिट रखने का काम करते हैं। अगर इनकी बॉडी की बात की जाए तो इनकी बॉडी बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान से भी कई गुना बेहतर है। राहुल भट्ट का बिग बॉस रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं।
दोस्तों आपको इनकी बॉडी कैसी लगी ? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

No comments:

Post a Comment